सोशल मार्केटिंग स्टार्टअप डेस्टी ने ईस्ट वेंचर्स के नेतृत्व में प्री-सीरीज़ ए किटी में $ 5 मिलियन जोड़े हैं

भाग्य कोर टीम

इंडोनेशिया स्थित ई-कॉमर्स समाधान मंच, डेस्टी ने ईस्ट वेंचर्स (ग्रोथ फंड) के नेतृत्व में विस्तारित प्रारंभिक चरण ए में $ 5 मिलियन प्रदान किए हैं।

जंगल वेंचर्स रिटर्निंग इन्वेस्टर्स Fosun RZ January Capital भी शामिल हुए।

इसे पढ़ें! व्यक्तियों को आसानी से ऑनलाइन उपस्थिति बनाने में मदद करने के लिए डेस्टी कोर फंडिंग जुटाती है

यह चरण श्रृंखला के प्री-एपिसोड ए चरण के दौरान डेस्टी को 3.2 मिलियन डॉलर प्राप्त करने के लगभग चार महीने बाद आता है, जिसका नेतृत्व जुलाई 2021 में 5Y कैपिटल ने किया था।

स्टार्टअप अगले कुछ महीनों में उत्पाद विकास में तेजी लाने के लिए नए उपकरणों का उपयोग करेगा – व्यापारियों का अधिग्रहण – नए उत्पादों को लॉन्च करने के लिए।

डेस्टी को अक्टूबर 2020 में व्यापारियों, प्रभावितों और रचनाकारों के लिए अपने उत्पादों को बढ़ावा देने और बेचने के लिए एक एकीकृत ऑनलाइन प्लेटफॉर्म बनाने के लिए एक डिजिटल प्लेटफॉर्म के रूप में लॉन्च किया गया था।

अपने व्यवसाय मॉडल – उत्पाद प्रसाद पर हाइपरलोकल रूप से ध्यान केंद्रित करते हुए, डेस्टी उपयोगकर्ताओं को डिजिटल वातावरण में विकसित होने के लिए उपयोग में आसान प्लेटफॉर्म, विशेष रूप से डेस्टी पेज डेस्टी स्टोर प्रदान करता है। यह उपकरण, सेवाएं और एप्लिकेशन प्रदान करता है, जिनमें से अधिकांश निःशुल्क हैं। कंपनी इंस्टॉलेशन शुल्क या मासिक सदस्यता नहीं लेती है।

“डेस्टिन का जन्म COVID-19 के दौरान हुआ था, जब बड़े पैमाने पर डिजिटलीकरण हुआ था। व्यापारियों, प्रभावितों और रचनाकारों ने डिजिटल उपस्थिति के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म की ओर रुख किया है क्योंकि यह एक प्रमुख विशेषता बन गई है। डेस्टी के सह-संस्थापक और सीईओ मुलोनो जू ने कहा, “जल्द ही हम अपने प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हुए एक मिलियन क्रिएटिव क्रिएटर्स-मर्चेंट को एक साथ लाएंगे।”

डेस्टी के लगभग 50 प्रतिशत उपयोगकर्ता ऑनलाइन मर्चेंट हैं, जबकि 30 प्रतिशत रचनाकार या प्रभावित करने वाले हैं। इसके ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं में लूना माया, कुरुमी, प्रॉमिस जीवा, हॉस द्वारा डैम आई लव इंडोनेशिया, लूना हैबिट और नामा ब्यूटी शामिल हैं। डैगेलन, ग्रेसिया पोली (इंडोनेशिया ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता), चोकी सितोहांग, ताही लालत्स (माइंडब्लोवन स्टूडियो), डाइसुके बोटक, मार्चेला एटेंग, फिल्दा सलीम फुटनोटस्टोरीज़

इसे पढ़ें! सामाजिक वाणिज्य के भविष्य पर एक नजर

अधिक से अधिक डिजिटल व्यापारी इंडोनेशिया में प्रौद्योगिकी का उपयोग कर रहे हैं क्योंकि वे अपने ग्राहकों के साथ संवाद करने के लिए डिजिटल उपकरणों का उपयोग करते हैं। आश्चर्य नहीं कि देश के ई-कॉमर्स क्षेत्र ने COVID-19 महामारी के कारण दोहरे अंकों में GMV वृद्धि देखी है, जो 52 बिलियन डॉलर तक पहुंच गई है, और 2025 में 104 बिलियन डॉलर तक बढ़ने का अनुमान है।

क्या आप निवेश करने के लिए नए स्टार्टअप से मिलने के लिए तैयार हैं? हमारे पास अपने प्लेटफॉर्म पर संभावित निवेशकों से जुड़ने के लिए सौ से अधिक स्टार्टअप तैयार हैं। आज ही अपनी निवेशक प्रोफ़ाइल बनाएं या अनुरोध करें पूछताछ के लिए e27 कनेक्ट सक्षम करें धन उगाहने की जानकारी के लिए।

छवि क्रेडिट: भाग्य

पोस्ट सोशल शॉपिंग स्टार्टअप डेस्टी ने पूर्व-श्रृंखला ए किटी में $ 5 मिलियन जोड़े, जिसका नेतृत्व ईस्ट वेंचर्स ने किया, पहली बार e27 पर दिखाई दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *